Sleep well 10mg Tablet, Uses and Tips

स्लीप वैल 10 एमजी गोली (Sleep Well 10Mg Tablet) एक शामक के रूप में कार्य करता है दवा को एक कृत्रिम निद्रावस्था के रूप में भी जाना जाता है। यह मस्तिष्क के असंतुलित रसायनों पर काम करता है जो मस्तिष्क में अनिद्रा से पीड़ित होते हैं। अर्थात नींद के साथ समस्याएं

स्लीप वैल 10 एमजी गोली (Sleep Well 10Mg Tablet) एलर्जी की प्रतिक्रिया में परिणाम हो सकता है। इस प्रकार दवा तुरंत बंद कर दी जानी चाहिए और यदि आपको श्वास, अंगूठियां और गले, चेहरे या होंठ की सूजन जैसे लक्षणों का सामना करना पड़ता है तो चिकित्सा सहायता की मांग की जानी चाहिए।

किसी और के साथ दवा साझा करने से बचें यह मुख्य रूप से है क्योंकि निर्धारित मात्रा पुरुष और महिला दोनों के लिए भिन्न होती है। दवा का मतलब बच्चों के लिए नहीं है, यदि आपको निर्धारित किया जाता है। स्लीप वैल 10 एमजी गोली (Sleep Well 10Mg Tablet) अपने चिकित्सक द्वारा, अपने दिशानिर्देशों के अनुसार इसे ठीक से ले लें किसी भी दुरुपयोग या अधिक मात्रा में खुराक स्लीप वैल 10 एमजी गोली (Sleep Well 10Mg Tablet) गंभीर परिणामों में परिणाम कर सकते हैं। अगर आपके बिस्तर से पहले या दिन के दौरान शराब हो तो दवा न लेनी चाहिए।

दवा के दुष्प्रभावों पर विचार करते समय सबसे सामान्य चक्कर आना और उनींदे का भाव होता है। आप भी मतली , चिंता , मांसपेशियों में दर्द और मतिभ्रम का अनुभव कर सकते हैं। स्लीप वैल 10 एमजी गोली (Sleep Well 10Mg Tablet) के कुछ प्रमुख दुष्प्रभाव जैसे भ्रम, डिप्रेशन की शुरूआत, अनियमित दिल की धड़कन , मूड के झूलों और त्वचा पर चकत्ते हैं यदि आप गंभीर दुष्प्रभावों का अनुभव करते हैं या आपके लक्षण लंबे समय तक जारी रहती हैं तो यह सबसे अच्छा होता है कि आप अपने डॉक्टर से संपर्क में रहें।

अनिद्रा के इलाज में पुरुषों के लिए निर्धारित प्रारंभिक खुराक महिलाओं के मामले में 10 मिलीग्राम और 5 मिलीग्राम है। दवा के शरीर की प्रतिक्रिया के अनुसार खुराक बढ़ाया जा सकता है। आमतौर पर दवा को लंबे समय तक निर्धारित नहीं किया जाता है।

18 साल से कम उम्र के मरीजों के लिए औषधि निर्धारित की जाती है, विशेष रूप से एहतियाती उपाय लिया जाता है।

Comments

Popular posts from this blog

Daily trends the preview post

Lookup for the latest market updates

Useful backlinks you can target for linkbuilding