Ling Badhane Ke Upay Hindi Me - लिंग बढाने के उपाय

लिंग का आकर छोटा या बड़ा होना आम चर्चा का विषय होता है। अगर आपका लिंग छोटा है तो अक्सर दोस्त आपका मज़ाक भी बनाने लगते हैं और जिसकी वजह से आप मानसिक तनाव में आने लगते हैं। इसके अलावा युवक एडल्ट फिल्म्स में अपने से आकर में बहुत बड़े लिंग देख कर भी ये सोचते हैं की वो तो कुछ भी नही और वो शादी के बाद क्या करेंगे?

हर पुरुष के लिंग मे लंबाई, मोटाई तथा स्थिरता में भिन्नता तो अवश्य होती है पर इस भिन्नता का यौन संतुष्टी, गर्भाधारण और यौन क्षमता पर कोई प्रभाव नहीं पडता। वास्तव में स्त्री के योनि का उपरी एक तिहाई भाग ही यौन स्पर्श के प्रति संवेदनशील होता है। अत; उत्तेजित अवस्था मे यदि शिश्न की लंबाई केवल 2 से.मे. भी हो तो वह अपने यौन साथी को प्रयाप्त यौन आनंद प्रदान करा पाने मे सक्ष्म होता है।

यहाँ हम आपको एक बात कहना चाहेंगे की शादी के बाद आपका लिंग का आकार आपकी पत्नी  को संतुष्ट नहीं करता बल्कि आपमें प्यार कितना अपनी साथी के लिए,आपकी आपस में रीलेशनशिप,आपका आपस का ताल मेल जैसी कुछ बातें है जो आपके जीवनसाथी को संतुष्ट  या असंतुष्ट करती हैं। अगर लिंग का साइज़ ही मायने रखता तो आज 70 पर्सेंट लोग खुश ना होते और शोध में यह बात सामने आयी है कि दुनिया में 90 पर्सेंट फीमेल्स को लिंग के आकार से कोई मतलब नही होता। साथ ही अगर आपके लिंग की लंबाई 3 से 3।5 इंच है तब भी आपको संतान सुख प्राप्ति में कोई दिक्कत नही आती।

पर फिर भी खुद के लिए लिहाज से देखा जाए तो बॉडी की निगेटिव इमेज से सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी टेन्स रहते हैं। पुरुषों में अपने पेनिस (लिंग) के साइज को लेकर चिंतित रहने की समस्या से सबसे सामान्य है। इसलिए अगर आप भी हैं इस परेशानी से पीड़ित हैं, तो चिंता की कोई बात नहीं है अपनाइए ये टिप्स और नैचरली बढ़ाइए अपने लिंग।

तनाव कम करिए

निराशा और तनाव भी पेनिस के साइज को घटा देते हैं, क्योंकि तनाव की स्थिति में ब्लड पेनिस से वापस लौट जाता है ,और पेनिस का साइज बढ़ नहीं पाता। परफॉर्मेंस का डर भी पेनिस के छोटे होने के कारणों में से एक है।

नो स्मोकिंग - सिगरेट के छोटे-छोटे कण धमनियों को ब्लॉक कर देते हैं, जिससे शरीर के सभी हिस्सों तक पर्याप्त मात्रा में ब्लड  नहीं पहुंच पाता और शरीर का ठीक से विकास नहीं हो पाता। यही बात शरीर के दूसरे हिस्से के साथ पेनिस पर भी लागू होती है। इसलिए स्मोकिंग करना बंद कर दें।

हाई कैलरी के खाने को करें बाय - ज्यादा फैट और कैलरी वाले खाने से न सिर्फ दिल की बीमारियों का खरता बढ़ जता है, बल्कि पेनिस के छोटे होने का भी खतरा रहता है। ऐक्ससार्इज और शारीरिक मेहनत न करने पर आपके धमनियों में कोलेस्ट्रॉल बढ़ने का भी खतरा रहता है, जिससे आपके लिंग में बल्ड सर्कुलेशन कम हो सकता है। इसलिए मोटे और स्वस्थ पेनिस  के लिए जंक फूड खाना छोड़ दें।

नियमित करें एक्सर्साइज - सिर्फ मजबूत मसल्स और वेट कम करने के लिए ही जिम जाने की वजह नहीं होती, अगर आप अपने पेनिस  का साइज बढ़ाना चाहते हैं तो जिम जाइए, जिससे धमनियां का रास्ता साफ हो और बल्ड सर्कुलेशन भी ठीक ढंग से हो.....Read More!

Comments

Popular posts from this blog

Daily trends the preview post

Lookup for the latest market updates

Useful backlinks you can target for linkbuilding